Breaking Newsअन्य राज्यआगराआर्टिकलइंदौरइलाहाबादउज्जैनउत्तराखण्डएटागोरखपुरग्राम पंचायत बाबूपुरग्वालियरछत्तीसगढ़जबलपुरजम्मू कश्मीरझारखण्डझाँसीदेशनई दिल्लीपंजाबफिरोजाबादफैजाबादबिहारभोपालमथुरामध्यप्रदेशमहाराष्ट्रमेरठमैनपुरीयुवाराजनीतिराजस्थानराज्यरामपुररीवालखनऊविदिशासतनासागरस्वास्थ्य एवं विधि जगतहरियाणाहिमाचल प्रदेशहोम

*कोरोना महामारी में विधायक सुनील सराफ ने कोविड़ सेंटर के लिए 50 लाख दिए*

तहसील कोतमा जिला अनूपपुर मध्य प्रदेश

कोरोना महामारी में विधायक सुनील सराफ ने कोविड़ सेंटर के लिए 50 लाख दिए

अनूपपुर/कोतमा

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए तथा संसाधन की कमी को देखते हुए क्षेत्र के लोगों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े इसके लिए विधायक सुनील सराफ ने विधायक निधि से 50 बिस्तर का कोविड केयर सेंटर कम अस्पताल के लिए 50 लाख रुपये देने का निर्णय लिया है। विधायक ने बताया कि मुझे काफी पीड़ा महसूस हो रही है।

पिछले कई दिनों से लगातार क्षेत्र के लोगो को हो रहे कोरोना संक्रमण व असमय मृत्यु देखकर मन काफी विचलित था,संक्रमण की रफ्तार इतनी है कि सरकारी संसाधन न काफी साबित हो रहे,मेरे कई विधायक साथियो ने 10 लाख किसी ने 20 लाख इंजेक्शन व आक्सीजन के लिए दिया,किसी ने तो सी एस आर के लिए लिखा,पर मेरा मन नही भर रहा था,कुछ बेहतर करने का चिंतन कर रहा था,कलेक्टर को पत्र लिखकर भी सुझाव मांगा।सभी से चर्चा उपरांत कोतमा में 50 बिस्तर का कोविड सेंटर चालू करने का निर्णय लिया। जिस पर कलेक्टर अनूपपुर चंद्रमोहन ठाकुर व प्रसासन के द्वारा तत्परता दिखाई। बीते दिन शनिवार 24 अप्रैल को SDM ऋषि सिंघई,तहसीलदार मनीष शुक्ला,BMO डॉ के.एल. दीवान ,BEO वीरेंद्र मणि मिश्रा, CMO नगर पालिका विकास चंद्र मिश्रा व सभी प्रशासनिक टीम के साथ बैठक कर स्थल निरीक्षण किया और जल्द ही 50 बिस्तरों का कोविड केयर सेंटर शुरू कर दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
राजधानी एक्सप्रेस न्यूज़