Breaking Newsअन्य राज्यआगराइंदौरइलाहाबादउज्जैनउत्तराखण्डगोरखपुरग्राम पंचायत बाबूपुरग्वालियरछत्तीसगढ़जबलपुरजम्मू कश्मीरझारखण्डझाँसीदेशनई दिल्लीपंजाबफिरोजाबादफैजाबादबिहारभोपालमथुरामध्यप्रदेशमहाराष्ट्रमहिलामेरठमैनपुरीयुवाराजस्थानराज्यरामपुररीवालखनऊविदिशासतनासागरहरियाणाहिमाचल प्रदेशहोम

*कोविड मरीजों की देखभाल हेतु तत्पर है मैदानी अमला*

अनुपपूर जिला मध्य प्रदेश

कोविड मरीजों की देखभाल हेतु तत्पर है मैदानी अमला

रिपोर्टर – संभागीय ब्यूरो चीफ

अनूपपुर/17 जनवरी 2022/

बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रभाव से ग्रसित मरीजों के स्वास्थ्य देखभाल के लिए जिला प्रशासन द्वारा सजगता के साथ मैदानी अमले के माध्यम से कोविड मरीजों की देखभाल सुनिश्चित की जा रही है। मैदानी अमले के द्वारा कोविड मरीजों को दवाई की उपलब्धता के साथ ही उनसे स्वास्थ्य के संबंध में फीडबैक लिया जा रहा है तथा कोविड के दौरान बरती जाने वाली सावधानियों के संबंध में भी समझाईश दी जा रही है।

जिले के विभिन्न क्षेत्रों में महिला स्वास्थ्य कार्ययकर्ता, आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता द्वारा सक्रियता से अपनी भूमिका का निर्वहन किया जा रहा है। जिला कोविड कमाण्ड एवं कन्ट्रोल सेन्टर स्तर से भी चिकित्सकों द्वारा दूरभाष के माध्यम से मरीजों से सम्पर्क कर स्वास्थ्य सलाह, परामर्ष दिए जाने का कार्य किया जा रहा है। जिले में कोविडग्रस्त मरीजों के स्वास्थ्य हित को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जिला प्रशासन द्वारा प्रतिदिन मानीटरिंग कर मरीजों के संबंध में जानकारी प्राप्त की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
राजधानी एक्सप्रेस न्यूज़