Breaking Newsअन्य राज्यआगराइंदौरइलाहाबादउज्जैनउत्तराखण्डगोरखपुरग्राम पंचायत बाबूपुरग्वालियरछत्तीसगढ़जबलपुरजम्मू कश्मीरझारखण्डझाँसीदेशनई दिल्लीपंजाबफिरोजाबादफैजाबादबिहारभोपालमथुरामध्यप्रदेशमहाराष्ट्रमेरठमैनपुरीयुवाराजस्थानराज्यरामपुररीवालखनऊविदिशासतनासागरहरियाणाहिमाचल प्रदेशहोम

जिला कलेक्टर चिकित्सालय आईसीयू में पहुंचकर दो मतदान कर्मियों से पूछा हाल-चाल बेहतर उपचार के दिए निर्देश

कटनी जिला मध्य प्रदेश

जिला कलेक्टर चिकित्सालय आईसीयू में पहुंचकर दो मतदान कर्मियों से पूछा हाल-चाल बेहतर उपचार के दिए निर्देश

(पढिए जिला कटनी ब्यूरो चीफ ज्योति तिवारी की सच्ची खबरें)

मध्य प्रदेश जिला कटनी में मानवीय दृष्टिकोण के साथ शासकीय कर्मचारियों की समस्याओं के निराकरण और प्रशासनिक मुखिया की हैसियत से उनकी मदद के लिए सदैव तत्पर रहने वाले संवेदनशील

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अवि प्रसाद ने रविवार की दोपहर जिला चिकित्सालय पहुंचकर, यहां के आईसीयू वार्ड में उपचाररत दो मतदान कर्मियों से भेंट कर उनके स्वास्थ्य का हाल-चाल जाना।

कुशलक्षेम पूंछा और उन्होंने चिकित्सकों को उनके बेहतर उपचार के निर्देश दिए।

कलेक्टर श्री प्रसाद को चिकित्सकों ने बताया कि दोनों मरीजों के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हुआ है। यहां आईसीयू वार्ड में उपचाररत दोनों कर्मचारियों क्रमशः गोविंद कोल और राकेश निगम का उपचार चल रहा है। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय विजयराघवगढ़ में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ गोविंद कोल का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था।

इन्हें कलेक्टर श्री प्रसाद के निर्देश पर ही बीते शुक्रवार की रात कृषि उपज मंडी परिसर में मतदान सामग्री जमा करने के दौरान अचानक तबियत बिगड़ने पर एम्बुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय भेजा गया था। लेकिन अब इनकी स्थिति सामान्य है ,इन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

इसी पर प्रकार यहां आईसीयू वार्ड में भर्ती राकेश निगम की बड़वारा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 101 में पीठासीन अधिकारी के रूप में ड्यूटी लगी थी। इन्हें मस्तिष्क से संबंधित बीमारी है, इनका सीटी स्कैन कराया गया है ।

सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा ने बताया कि इसके बाद स्थिति का आकलन कर आवश्यकता पड़ने पर इन्हें जबलपुर में वरिष्ठ न्यूरोलॉजिस्ट के पास उपचार कराने के लिए रेफर किया जाएगा।
इस मौके पर एसडीएम राकेश

कृपया ऐसी खबरों को पाने के लिए बने रहिए राजधानी एक्सप्रेस न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button
राजधानी एक्सप्रेस न्यूज़